शुभजिता दीपोत्सव 2023 : सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने पेश किया धनतेरस कलेक्शन

कोलकाता । सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने आज कोलकाता में कैमक स्ट्रीट पर अपने प्रीमियम डी’सिग्निया शोरूम में प्रख्यात अभिनेत्री कोयल मलिक के साथ एक विशेष सत्र का आयोजन किया। अपनी यात्रा के दौरान, अभिनेत्री कोएल मलिक ने सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के आभूषणों के उत्कृष्ट संग्रह, अद्वितीय डिजाइन और शिल्प कौशल के प्रति प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। वह विशेष रूप से कंपनी के धनतेरस कलेक्शन, डायमंड ईएमआई स्कीम से प्रभावित हुईं और उन्होंने चल रहे दुनिया के सबसे बड़े ज्वेलरी फेस्टिवल इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल के बारे में भी बात की। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की निदेशक और डिजाइन और मार्केटिंग प्रमुख जोइता सेन ने कहा कि हमने अपने उत्सव संग्रह में परंपरा और समकालीन डिजाइनों का सार लाने के लिए बहुत प्रयास किया है। हमारे पास पारंपरिक से लेकर समकालीन डिज़ाइन तक, सभी के लिए कुछ न कुछ है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए इस धनतेरस को और भी खास बनाने के लिए आकर्षक छूट और ऑफर भी दे रहे हैं।

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने महानगर के काकुड़गाछी एवं हाथीबागान में दो नये शोरूम खोले जिसका उद्घाटन अभिनेत्री विद्या बालन ने किया । सेनको के अब कुल 150 शोरूम देश भर में हो गये हैं ।

धनतेरस कलेक्शन के हिस्से के रूप में, सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने शगुन कलेक्शन के तहत डिजाइन और आभूषणों की एक श्रृंखला लॉन्च की है, जो सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के विवाह 24 कलेक्शन के तहत है, जो समकालीन हल्के वजन से लेकर सभी अवसरों के लिए उत्कृष्ट वस्तुओं की एक श्रृंखला पेश करती है। शाही पारंपरिक डिजाइन 50,000 रुपये से लेकर 1,50,000 रुपये तक हैं। एवरलाइट का लोटस कलेक्शन मीनाकारी और मीनाकारी के काम के साथ कमल के रूपांकनों से प्रेरित है, जो धनतेरस के लिए शुभता और समृद्धि और देवी लक्ष्मी के आशीर्वाद का प्रतीक है।
दिवाली। सिग्नेचर कलेक्शन हंस और कमल के रूपांकनों के साथ बनाए गए सेनको के लोगो से प्रेरित था, जो लक्ष्मी पूजा की शांति और आशीर्वाद का प्रतिनिधित्व करता है। पावर कलेक्शन उस शक्ति से प्रेरित है जो प्रकृति और हमारे भीतर रहती है। यह संग्रह प्रत्येक व्यक्ति की जन्मजात शक्ति और लचीलेपन का प्रतिनिधित्व करता है जो समय और जीवन के अनुभवों के ज्वार के साथ चमकता है। प्रत्येक आभूषण के टुकड़े पर मीनाकारी, नक्शी, फिलाग्री और जड़ाऊ का काम, सेनको गोल्ड और डायमंड्स की शिल्प कौशल की सुंदरता को सामने लाता है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए कई विशेष ऑफर की भी घोषणा की है – सोने के आभूषणों के निर्माण शुल्क पर 25% तक की छूट; डायमंड ज्वैलरी पर केवल 1 रुपये का मेकिंग चार्ज और डायमंड ज्वैलरी के लिए डायमंड वैल्यू पर 8% तक की छूट। ये ऑफर सभी सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स शोरूम और इसके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म sencogoldanddiamonds.com पर उपलब्ध होंगे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।