स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को ‘ब्रांड लॉरिअट’ की ओर से ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। ब्रांड लॉरिअट अवार्ड विश्व स्तरीय उपलब्धि हासिल करने वाले व्यक्तियों और कंपनियों को दिया जाता है।

लता मंगेशकर :87: ने सोशल मीडिया ट्विटर पर पुरस्कारों की तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘मुझे ‘लेजन्डरी अवार्ड-2017’ से सम्मानित करने के लिए ब्रांड लॉरिअट का हार्दिक धन्यवाद।’’ उल्लेखनीय है कि भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए 2012 में शाहरख खान को ब्रांड लॉरिअट लेजेन्डरी अवार्ड से नवाजा गया था।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला, नोबल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस, भारतीय कारोबारी रतन टाटा, एप्पल के दिवंगत सह.संस्थापक स्टीव जॉब्स, फेसबुक के मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग और फार्मूला-वन विजेता माइकल शूमाकर को ब्रांड लॉरिअट लेजेन्डरी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।