महानगर में अब उपलब्ध हैं ‘द पिंक लेन’ ब्रांड के चाँदी के जेवर

कोलकाता : शुद्ध चाँदी के जेवरों के निर्माण के लिए प्रसिद्ध ‘द पिंक लेन’ ब्रांड के आभूषण अब कोलकाता में भी उपलब्ध हो गये हैं। ब्रांड ने अपना पहला स्टोर सिटी सेन्टर 1 मॉल में खोला है। इस ब्रान्ड की खासियत कस्टमाइज्ड चार्म ब्रेसलेट के साथ ही बारीक व खूबसूरत काम वाले चाँदी के जेवर हैं। इस स्टोर का उद्घाटन सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहाँ ने किया।

नुसरत जहाँ ने किया उद्घाटन

जेवरों के इस सँग्रह यानी कलेक्शन में अँगूठी, इयरिंग्स, ब्रेसलेट, चार्म ब्रेसलेट, चेन, एंकलेट के अतिरिक्त किड्स कलेक्शन तथा बटरफ्लाई कलेक्शन भी हैं। द पिंक लेन स्टोर में खासतौर पर असली चाँदी से बने चार्म ब्रेसलेट्स शामिल हैं। इस मौके पर नुसरत जहाँ ने कहा कि दुर्गा पूजा, दिवाली जैसे त्योहारों और शादियों के सीजन में लोगों को चाँदी के सामान और उपहार देने के लिए चयन के लिहाज से स्टोर खुलने का समय अच्छा है। द पिंक लेन की प्रबन्ध निदेशक उपासना सचदेव भी इस मौके पर मौजूद थीं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।