बीईएससी में स्केटबोर्डिंग आयोजित

कोलकाता । गत 16 जून को स्केटबोर्डिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था । यहां सभी छात्रों को सुबह 10 बजे से कॉलेज परिसर के कॉलेज मैदान में स्केटबोर्डिंग का प्रयास करने का अवसर मिला। छात्र मामलों के डीन, प्रोदिलीप शाह ने न केवल कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाई बल्कि स्केटबोर्डिंग का प्रयास भी किया, जो कार्यक्रम में मौजूद सभी प्रतिभागियों के लिए काफी प्रेरणादायक था।
छात्रों ने स्केटबोर्डिंग की संस्कृति विकसित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया। हालाँकि प्रतिभागी कम थे, लेकिन प्रतिभागियों द्वारा सीखने का इरादा सराहनीय था। आयोजक छात्रों में खेल भावना चरम पर थी। उन्होंने पूरे आयोजन के दौरान प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया और उन्हें वह सब कुछ बताया जो उन्हें साझा करना था। फिर आयोजक छात्रों ने अपनी स्केटबोर्डिंग प्रतिभा का प्रदर्शन किया जो देखने लायक था।
आयोजक छात्रों और स्वयंसेवकों को धन्यवाद दिया गया जिन्होंने जून की चिलचिलाती गर्मी में भी इस कार्यक्रम को संभव बनाया!रिपोर्ट किया अक्षत कोठारी ने और जानकारी दी डॉ वसुंधरा मिश्र ने ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।