आराम और स्टाइल चाहिए तो पलाजो है न!

पुराना फैशन नए अंदाज में वापस लौटता है और पलाजो ऐसा ही परिधान है जो न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि आरामदायक भी है। भारत जैसे देश में जहाँ गर्मी और बारिश, दोनों ही जी भर कर होते हैं, वहाँ पलाजो लड़कियों के लिए बेहद आरामदायक और खूबसूरत विकल्प बनकर उभरा है जो कई वैरायटी में उपलब्ध है। फ्लेयर्ड से लेकर रूमी कई तरह के पलाजो फैशन में हैं. जो न सिर्फ फॉर्मल ट्राउज़र्स की जगह ले चुके हैं बल्कि इन्हें कुर्ती और कमीज़ से लेकर टीशर्ट और कुरते के साथ पहन सकती हैं। के साथ भी पेयर कर फ्यूज़न लुक में शामिल किया जा रहा है। आप इनको पार्टी से लेकर दफ्तर में और शादी से लेकर दोस्तों के साथ पहन सकती हैं कुछ इस तरह –

शर्ट के साथ – फॉर्मल लुक के लिए बेस्ट प्लेन, चेक, फ्रील और प्रिटेंड शर्ट को पेयर करें पलाज़ो के साथ. इन्हें टक-इन करके पहनें जिसके साथ साथ बेल्ट भी कैरी किया जा सकता है।

फ्रंट-स्लिट कुर्ती – आप फ्रंट-स्लिट कुर्ती को पलाज़ो का बेस्ट फ्रेंड बोल सकती हैं। फ्रंट स्लिट के साथ पलाजो का लुक बहुत ही क्लासी और स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट है जिन्हें आप ऑफिस से अलग पार्टीज़ में भी पहन सकती हैं।

जैकेट के साथ – पलाज़ो को मैचिंग जैकेट और कॉंट्रेस्ट शर्ट लुक के साथ पहनें जो सेमी-फॉर्मल लुक के लिए बेहतरीन हैं।

अनारकली के साथ – आपने अभी तक अनारकली को चूड़ीदार के साथ पहना होगा लेकिन अब इसे प्रिंटेड पलाज़ो के साथ पहनें।

ब्लैक टी के साथ – ऑफिस में कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक के लिए प्रिंटेड पलाज़ो को प्लेन स्लीवलेस क्रॉप टॉप के साथ पहनें।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।