स्मार्ट सॉल्यूशंस ग्रीन वर्कप्लेस कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवार्ड्स 2023-24 

मेकट्रोन्स द्वारा किया गया अनावरण
कोलकाता । मेकट्रॉन स्मार्ट सॉल्यूशंस ने गर्व से ग्रीन वर्कप्लेस कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवार्ड्स 2023-24 का अनावरण किया, जिसका उद्देश्य पर्यावरणीय स्थिरता के संदर्भ में संगठनों को सम्मानित करना है। 2023-24 सम्मेलन श्रृंखला, “ग्रीन वर्कप्लेस कॉन्फ्रेंस और उत्कृष्टता पुरस्कार”, स्थिरता, प्रौद्योगिकी और वैश्विक रुझानों के प्रति मेक्ट्रोनज़ स्मार्ट सॉल्यूशंस के समर्पण के प्रमाण के रूप में खड़ी है। जनवरी से दिसंबर 2023 तक चलने वाली यह श्रृंखला मेक्ट्रोनिक्स स्मार्ट सॉल्यूशंस के स्थायी सम्मेलन और पुरस्कारों का प्रमुख संस्करण बन जाएगी, जो बुनियादी ढांचे के रखरखाव, परियोजनाओं, प्रशासन, प्रबंधन और अवधारणा में बदलाव सहित क्षेत्रों में कम से कम 250 कॉर्पोरेट नवाचारों को प्रतिबिंबित करेगी।
मेकट्रॉन्स स्मार्ट सॉल्यूशन के निदेशक शाहीना अख़्तार उत्सव के बारे में कहा कि “2023 में कार्यक्षेत्र में महामारी का प्रभाव और आगे के भविष्य में सेतुबंधन का संकेत देता है। हमारी कॉन्फ़्रेंस सीरीज टेक्सास में अनुसंधान, तकनीकी नवाचार और हरित कार्यक्षेत्र के भूमिका निर्माता वैश्विक प्रवृत्तियों पर चर्चा के लिए मंच देगा। सीकेसी फ्रेगरेंस के निदेशक श्रीमान ऋषभ सी कोठारी ने कहा कि यह आयोजन अपने-अपने क्षेत्रों में स्थिरता और नवाचार के लिए प्रतिबद्ध संगठनों से भागीदारी को आमंत्रित करते हैं। संलग्न साझेदारी दस्तावेज़ इच्छुक पार्टियों के लिए सहयोगात्मक अवसरों की रूपरेखा प्रस्तुत करता है । जैसे-जैसे मेकट्रॉन का स्मार्ट सॉल्यूशंस एक हरित, अधिक लागत प्रभावी भविष्य की ओर बढ़ रहा है, ग्रीन वर्कप्लेस कॉरपोरेट एक्सीलेंस अवार्ड 2023-24 प्रमुख आशा के रूप में खड़ा है, जो आशावाद को प्रेरित करता है, वैश्विक व्यापार प्रक्रियाओं में पर्यावरण जागरूकता को आगे बढ़ाता है और एक उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करता है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।