स्टाइल ग्रोव फैशन ने आयोजित किया ‘द स्टाइल ग्रोव फैशन’

कोलकाता । स्टाइल ग्रोव फैशन ने कोलकाता के आईटीसी रॉयल बंगाल में आयोजित फैशन एंड लाइफस्टाइल ट्रंक शो – ‘द स्टाइल ग्रोव फैशन’ में विलासिता और स्थिरता का शानदार और भव्य मिश्रण देखा गया। इस कार्यक्रम के जरिये प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और पर्यावरण के प्रति जागरूक उत्साही लोगों को एक साथ एक मंच पर लाने की कोशिश की गयी। इस आयोजन में न केवल शैली का उत्सव था बल्कि फैशन उद्योग में रीसाइक्लिंग और स्थिरता को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता भी देखी गयी। आईटीसी रॉयल बंगाल के चमचमाते झूमरों के नीचे उपस्थित लोगों को पूरे भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों द्वारा विशेष रूप से तैयार किए गए फैशन संग्रहों का एक मनमोहक प्रदर्शन देखने को मिला। स्टाइल ग्रोव ने अपने खरीदारों से एनजीओ को दान करने के लिए कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स लेने का आग्रह किया।
स्टाइल ग्रोव प्रदर्शनी में मौजूद रहनेवाले प्रतिष्ठित हस्तियों में ऋचा शर्मा, इमरान जकी, सनाया मेहता व्यास, श्रेया पांडेय, सायंतनी गुहाठाकुरता, ज्योति खेतान, डिडिएर तलपैन, राजेंद्र सिंह, भावना हेमानी, अनीशा जुनेजा, वर्षा वाधवा चिरिमार, रमेश जुनेजा, लेखा शर्मा शामिल थे। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए द स्टाइल ग्रोव की क्यूरेटर अनीशा जुनेजा ने कहा, हम वास्तव में एक असाधारण फैशन और लाइफस्टाइल ट्रंक शो का आयोजन करके काफी रोमांचित हैं। इस आयोजन में न केवल उत्कृष्ट डिजाइनरों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, बल्कि रीसाइक्लिंग को बढ़ावा देकर स्थिरता का भी समर्थन किया। हमारा मानना है कि हम अधिक टिकाऊ भविष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण बदलाव को प्रभावित कर सकते हैं। हमने द अर्थ डे नेटवर्क के साथ संयुक्त रुप से इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। सनाया मेहता व्यास को द अर्थडे नेटवर्क द्वारा इस महीने के एथलीट ऑफ द अर्थ के रूप में सम्मानित करने के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस अवसर पर द स्टाइल ग्रोव की क्यूरेटर वर्षा वाधवा चिरिमार ने कहा, इस कार्यक्रम की सफलता उपस्थित लोगों के उत्साह और जुड़ाव के साथ-साथ डिजाइनरों, कलाकारों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों से प्राप्त सकारात्मक प्रतिक्रिया से स्पष्ट हो गयी है। द स्टाइल ग्रोव का उद्देश्य उपस्थित लोगों को जिम्मेदार फैशन विकल्प चुनने और रीसाइक्लिंग और स्थिरता के बारे में जागरूकता लाने के लिए प्रेरित करना था। इसमें भाग लेने वाले कुछ प्रमुख ब्रांड में ज़िम्मरमैन, सेल्फ-पोर्ट्रेट, फार्म रियो, कल्ट गैया, रेनु टंडन, नीरज और अल्पना, निपा बदियानी, हाइप टाइम, गुंजन सूरी द्वारा पैनोर, मल्लिका भसीन और कई अन्य भी शामिल हुए ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।