स्टाइलिश बनाइए इस बार अपनी दिवाली

रोशनी का त्योहार बस अब आ चुका है. बाज़ारों की रौनक बढ़ गई है, लोग एक-दूसरे के लिए तोहफे ढूंढ रहे हैं. ये दिवाली का त्योहार ही ऐसा है, हर जगह रौशनी से भर गई है. अब इनते अच्छे टाइम में खुद के स्टाइल को आप फीका न कर लें, इसीलिए आपको दिखा रहा है कुछ शानदार विकल्प, जिन्हें देखिए और अपनी दिवाली खुशियों वाली ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी बनाइए –

003_5
कुर्ता – जब बात इंडियन फेस्टिवल सेलिब्रेट करने की हो तो कुर्ते से बेहतर और कुछ नही है. लेकिन प्लीज़, इस बार भी बोरिंग कुर्ता लेने की गलती न करें। इस बार अपने लुक में प्रिंट्स लाएं। ऐसिमिट्रिकल ट्रेंड्स भी आजकल मेन्सवेयर में आ चुका है, आप इसे भी ट्राय कर सकते हैं. वहीं, जब बात इसे पेयर करने की हो तो आप चूड़ीदार या सलवार में से कुछ चुनें। जहां, चूड़ीदार आपके लुक को और भी स्मार्ट बना देगी वहीं, सलवार आपको कैज़ुअल टच देगी।

1024241

 बंदगला – दिवाली पार्टी में रॉक करना है तो एक अच्छा बंदगला खरीदें लेकिन ध्यान रखें कि ये बंदगला जैकेट सिंथेटिक और वेलवेट में न हो। इसके बजाय कॉटन और लाइटवेट वुलन खरीदें तो एम्ब्रॉयडरी वाला भी खरीद सकते हैं और इसे अच्छे फिट वाले फिटेड ट्राउज़र के साथ पेयर करें।

2m

 

 जोधपुरी पैंट्स – कैज़ुअल ड्रेसिंग को स्टाइलिश जोधपुरी पैंट से आप और भी स्टाइलिश बना सकते हैं। इसे पेयर करें मोनोक्रोम शर्ट के साथ और हां कॉलर कोई भी ट्राय कर सकते हैं। वैसे, मैंडरीन-कॉलर शर्ट जोधपुरी के साथ बहुत स्मार्ट लुक देगी. फॉर्मल टच के लिए, बंदी जैकेट या ट्रेडिशनल नेहरू जैकेट कैरी करें।

3439008-party-wear-silver-white-nehru-jacket

धोती – ये नया ट्रेंड दिवाली के लिए परफेक्ट है क्योंकि अगर सच में कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाह रहे हैं तो ये धोती स्टाइल बेस्ट है. यहां धोती का मतलब धोती पैंट नहीं है, हम यहां ट्रेडिशनल धोती की बात कर रहे हैं. इसे शॉर्ट अचकन के साथ पेयर करें।

si155100-indian-red-men-dhoti-kurta__10299_zoom

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।