सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने तोड़ा ‘एवेंजर्स’ इंफिनिटी वॉर का रिकार्ड

24 घंटे में यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स
मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजना सांघी मुख्य अभिनेत्री हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को 3.7 मिलियन लाइक्स मिले। हालांकि 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जो कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा है। डीएन रिपोर्ट की मानें तो मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किया था। इसी के साथ भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है।
फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर जैसे ही सामने आया लोगों ने इसे काफी पसंद किया। बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी इसकी तारीफ की। ट्रेलर के रिकॉर्ड को देखकर लग रहा है कि जिस तरह से दर्शक प्यार दिखा रहे हैं उससे आने वाले समय ये फिल्म आगे और भी कई ऐसे रिकॉर्ड बनाएगी जो सभी को हैरान करने वाला रिकॉर्ड हो सकता है। फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन को देखते मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज करना सही समझा। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। हालांकि प्रशंसक इस फिल्म को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के भी देख सकते हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।