श्वेता मेहता बनी एमटीवी के ‘रोडीज राइजिंग’ की विजेता

एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज राइजिंग की विजेता श्वेता मेहता बन गई हैं। कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरकार नेहा धूपिया की टीम की श्वेता मेहता रोडीज राइजिंग की विजेता बनी। बता दें कि श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरुला टीम के बसीर अली से था।

झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ। श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के तौर पर एक रेनॉल्ट डस्टर कार मिली और साथ ही 5 लाख रुपये इनाम में मिले।

28 साल की श्वेता मेहता एक इंजीनियर हैं। श्वेता जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।