वनडे विश्व कप 2021 में भाग लेगी भारतीय बधिर क्रिकेट टीम

नयी दिल्ली : भारतीय बधिर क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात में 19 से 29 अक्टूबर 2021 तक होने वाले डीआईसीसी क्रिकेट वनडे विश्व कप में भाग लेगी।
भारतीय बधिर क्रिकेट संघ (आईडीसीए) के तहत आने वाली भारतीय टीम को बधिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (डीआईसीसी), दक्षिण अफ्रीका ने इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिये आमंत्रित किया है। विज्ञप्ति के अनुसार डीआईसीसी ने भारतीय टीम के टी20 और वनडे में पूर्व के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यह न्यौता दिया है। आईडीसीए के अध्यक्ष सुमित जैन ने कहा, ‘‘हम इस आमंत्रण से बेहद खुश हैं और खिलाड़ी आगामी टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं। हमारी टीम पूर्व में आयोजित टूर्नामेंटों में अपनी क्षमता को साबित कर चुकी है। विश्व कप 2021 में खेलने का निमंत्रण हमारे खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत का प्रमाण है। ’’

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।