लेखक बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नयी दिल्ली :बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जौहर दिखाने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब हाथों में कलम थाम ली है।

‘‘एन आर्डिनरी लाइफ : ए मेमॉयर’’ पुस्तक को अभिनेता ने पत्रकार एवं लेखिका रितुपर्णा चटर्जी के साथ मिलकर लिखा है।
अभिनेता ने इस किताब में अपने जीवन के अन्छुए पहलुओं और शोहरत की गलियों तक पहुंचने के अपने सफर को बयां किया है।
नवाजुद्दीन ने आज सोशल मीडिया पर पुस्तक की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से पहले से ही पुस्तक का आर्डर करने की अपील की।
उन्होंने लिखा, ‘‘और अब समय है एक नयी भूमिका निभाने का। ‘‘एन आर्डिनरी लाइफ : ए मेमॉयर’’ के लेखक के रूप में, रितुपर्णा चटर्जी के साथ।’’ पुस्तक के कवर पर नवाजुद्दीन नजर आ रहे हैं और लिखा है ‘‘कोई नहीं जानता कि एक किसान की संतान को इंडस्ट्री (फिल्म) में आने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है। जिंदगी में यह हासिल करना, केवल एक दूरस्थ सपना ही हो सकता है।’’ किताब के अक्तूबर में बाजार में आने की संभावना है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।