मॉनसून में कुछ इस तरह का हो आपका फैशन स्टाइल

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें मानसून में भी स्टाइल में तैयार होना और भीगना पसंद है तो इन टिप्स साथ बारिश का मजा लें।

यूं तो जीन्स एक बार गीली होने के बाद सूखने में बहुत देर लगाती है लेकिन फिर भी लोग अक्सर मॉनसून में यही ज्यादा पहनते हैं। लेकिन ये इतनी प्रैक्टिकल विकल्प है, खासकर ब्लू और ब्लैक जैसे डार्क शेड्स कि लोग जल्दी न सूखना स्वीकार करते हुए भी इसी को पहनना पसंद करते हैं बजाय किसी अन्य वॉटर-फ्रेंडली फैब्रिक के।

2C09B87B00000578-3224832-Go_fetch_It_looks_like_the_eligible_gentleman_s_pet_is_quite_tal-a-5_1441612848906

अगर बारिश में जीन्स पहननी ही है तो थोड़ा ज्यादा आरामदायक फिट क्यों न चुना जाए। जैसे कि स्ट्रेच डेनिम ऐसा है जिसमें स्पैंडेक्स ज्यादा नहीं होता, ये सूखता भी जल्दी है और गीले होने के बाद स्किन पर चिपकता भी नहीं है। अगर डेनिम्स के साथ प्रयोग करना ताहें तो बुल डेनिम आदर्श है। ये बहुत ही सॉफ्ट फैब्रिक होता है। किसी भी अन्य फैब्रिक से ये ज्यादा ड्यूरेबल होता है।

मानसून के डल और ग्लूमी मौसम में कलर्स बहुत अच्छे लगते हैं। किसी भी तरह के स्टाइल वाले शर्ट्स में कलर बुरे नहीं लगते हैं। लाइट कलरफुल फैब्रिक्स और प्रिंट्स ट्राय करें। प्रिंटेड टी-शर्ट्स और लाइट कॉटन के शर्ट्स इस मौसम के लिए सबसे आदर्श माने जाते हैं।

कैजुअल शर्ट्स और कैजुअल फील्ड जैकेट्स भी ट्राय किए जा सकते हैं। ये मजेदार और सॉफेस्टिकेटेड लुक देते हैं। इस साल पुरुषों के लिए फैशन स्केल पर बहुत से कलर्स पसंद किए जा रहे हैं। जैसे पर्पल के नए शेड्स के साथ अर्दी ग्रीन, ऑरेंज, पिंक और बेज भी ऐसा कलर है जो इस मौसम में मूड अच्छा कर देता है।

कैनवास के शूज तो पूरी तरह से अवॉइड ही करने चाहिए। बारिश के डैंप मौसम में क्रॉक्स सबसे अच्छा विकल्प हैं। इन दिनों हर तरह के कलर और स्टाइल में क्रॉक्स मिल रहे हैं। ये हर रेंज में भी मिल जाते हैं। किसी भी तरह के आउटफिट के साथ क्रॉक्स को टीम किया जा सकता है।

बारिश में ज्यादातर पुरुष शॉर्ट्स पहनना पसंद करते हैं, तो क्रॉक्स शॉर्ट्स पर बहुत अच्छे लगेंगे। अगर जींस पहनना है तो भी क्रॉक्स स्टाइलिश लगते हैं। इसके अलावा जेली स्लीपर्स भी फिलहाल नया ट्रेंड बना रही हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।