मैथिली नहीं गाएंगी अब बॉलीवुड कवर गीत

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी कलाकारों में मायूसी छा गयी है।।उनकी मौत के कारणों को लेकर तमाम चर्चाए सामने आ रही।।जिसमे नेप्टीजम भी बड़ा कारण सुनने में आ रहा।।इसी कड़ी में देश की छोटी उम्र में अपने गीतों से अलग पहचान बना चुकी मैथिली ठाकुर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को अपना पसंदीदा अभिनेता बताते हुए निधन पर शोक जताया है।।।साथ ही उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया की अब वो बॉलीवुड के कवर सांग को नही गाएंगी।।

मैथिली ठाकुर के छोटे भाई ऋषभ ठाकुर के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुई वीडियो में मैथली ठाकुर व ऋषभ ठाकुर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से आहत दिखे और उन्होंने वीडियो में इसका जिक्र किया।।मैथली पिछले दो दिनों से इन सब बातों को लेकर परेशान थी।।इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया कि अब वो कोई भी बॉलीवुड कवर सांग नही गाएंगी।।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।