महिला को सशक्त बनाने की राह दिखा गया विमेन इकोनॉमिक फोरम

महानगर में हाल ही में ऑल लेडीज लीग की पहल पर एक अनूठा कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें महिलाओं ने बात रखी। कार्यक्रम में सारी दुनिया से महिला नेत्रियों और विमेन अचीवर्स का शामिल होना एक अनूठा अवसर था। कार्यक्रम में 400 से अधिक महिलाओं तथा 120 वक्ताओं ने अपनी बात रखी। जे डब्ल्यू मैरियट की जनरल मैनेजर रंजू एलेक्स ने पूरा सहयोग दिया।

WEF 3

उद्घाटन समारोह की थीम शक्ति अनलीश्ड : अवेक्निंग द पावर विदिन थी। ऑल लेडीज लीग की संस्थापक तथा ग्लोबल चेयरपर्सन डॉ. हरबीन अरोड़ा ने कहा कि लोग अब महिला सशक्तीकरण का महत्व समझ रहे हैं। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए डिजिटल ब्रांड्ज की संस्थापक व निदेशक रितुस्मिता विश्वास भी सक्रिय रहीं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।