पीरियड्स पर वरुण धवन ने की ऐसी बात आप भी करेंगे सलाम

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में वरुण ने लड़कियों को होने वाले पीरियड्स को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने इस दमदार ट्वीट से वरुण ने लोगों की सोच को हिलाकर रख दिया है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के इस हीरो ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘लड़कियों को फिर से स्कूल भेजने में उनकी मदद करें। मैंने अपना काम कर दिया है अब आपकी बारी है।’ वरुण ने जो तस्वीर शेयर की उस पर लिखा है, ‘भारत में पांच में से एक लड़की को पीरियड्स की वजह से स्कूल ना जाने पर मजबूर किया जाता है।’

वरुण का ये ट्वीट हर भारतीय की आंखें खोल देगा और लोग अपनी बेटियों को स्कूल भेजने के लिए प्रेरित करेंगे।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।