नीलांबर कोलकाता : एक साँझ कविता की – 4′

एक साँझ कविता की – 4′ लेकर एक बार फिर  नीलांबर कोलकाता 10 जून की शाम कोलकाता में अपने प्रिय कवियों के साथ उपस्थित हो रहा हैं।यहाँ कविताएँ विभिन्न रूपों में  संवाद करेंगी।हिंदी के वरिष्ठ कवि राजेश जोशी की अध्यक्षता में होने वाले कविता पाठ में शामिल हैं हिंदी की सुपरिचित कवयित्री अनामिका, तुषार धवल सिंह और घनश्याम कुमार देवांश।

इसके अलावा नीलांबर की टीम के द्वारा कविता कोलाज और कविता मोंताज की भी प्रस्तुति की जाएगी । साथ में रश्मि बंदोपाध्याय और उनके दल ‘नृत्यंगनाज’ के द्वारा काव्य नृत्य प्रस्तुत किया जाएगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।