द बंगाल फैशन एक्सपो में दिखी कॉटन की खूबसूरती

कॉटन हम सबको पसन्द है। गर्मियों के लिए तो यह शानदार फैब्रिक है मगर कॉटन अब हर मौसम में पहना जा सकता है।

हाल ही में टेक्सटाइल उद्योग को एक नए कलेवर में पेश करते हुए एक अनोखा फैशन एक्सपो महानगर में आयोजित हुआ जहाँ पर 7 डिजाइनरों ने कॉटन को अलग अन्दाज में पेश किया।

मौका था द अपोलो ग्लेनगल्स द्वारा बीसीसीआई के सहयोग से आयोजित द बंगाल फैशन एक्सपो। जिन 7 डिजाइनरों के कलेक्शन्स से यह एक्सपो शानदार बना, उनमें शामलू दजेडा, शरबरी दत्ता, नंदिता राजा, अग्निमित्रा पाल, शायंतन सरकार, प्रणय वैद्य, अभिषेक राय।

फैशन शो में कोरियोग्राफी पिंकी केनवर्दी, मेकअप अभिजीत चन्दा का था। यह फैशन एक्सपो अपोलो हॉस्पिटल्स की प्रेसिडेंट तथा सीईओ (पूर्वी क्षेत्र) डॉ. रूपाली बसु की परिकल्पना है जो खुद एक मशहूर साड़ी डिजाइनर हैं।

बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सुतनू घोष ने उम्मीद जाहिर की कि टेक्सटाइल उद्योग को नया अंदाज देने में मददगार साबित होगा।

इस एक्सपो को सफल बनाने में आदि मोहिनी मोहन कांजीलाल की स्वर्णाली कांजीलाल, सेंचुरी प्लाई के संजय अग्रवाल, केया सेठ एक्सक्लूसिव्स की केया सेठ, मीनू साड़ी की अनिता अग्रवाल समेत कई अन्य लोगों का योगदान रहा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।