दिवाली पर खूबसूरत दिखना है तो कुछ अलग करें

दिवाली उत्सव के मौके पर आप सबसे बेहतरीन दिखना चाहती हैं। इस दिवाली ज्यादा भारी पहनावे के बिना और बोल्ड स्टेटमेंट पीस पहनकर आप उत्सव वाला लुक पा सकती हैं। कुछ फ्यूजन चाहें तो आजमा सकती हैं मगर परम्परागत परिधान दिवाली की रौनक में चार चाँद लगा सकते हैं। खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो कुछ ऐसा करें –

diwali-fashion-1

  हल्के रंग की साड़ी के साथ हीरे या सेमी प्रेशियस स्टोन के जेवर पहनें। अगर आप इंडो-वेस्टर्न परिधान पहन रही हैं तो इसके साथ फ्यूजन ज्वेलरी पहनें। हीरे, पोल्की और चटख रंगों के रत्नजड़ित जड़ाऊ आभूषणों को मिला-जुला कर पहनें। यह आपके परिधान की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

heavy-earings

  हैवी ईयररिंग्स सिल्क लहंगे और नेट दुप्ट्टे के साथ आपके लुक को कम्प्लीट करेंगे। फूलों के मोटिफ्स वाले आभूषण खासे चलन में हैं। ध्यान रखें कि अपने परिधान के साथ सब कुछ मैच करना जरूरी नहीं है, इसलिए कुछ अलग पहनने की कोशिश करें। रोज गोल्ड ज्यादातर सभी परिधानों के साथ खूबसूरत लगता है। हालांकि आप चाहें तो किसी दोहरे रंग का भी चुनाव कर सकती हैं।

open-jacket

फ्लोर लेंथ फ्रंट ओपन डिज़ाइनर जैकेट को स्ट्रेट पेंट के साथ ऐसे करें पेयर. इसके साथ जूलरी कैरी न करें। सादे परिधान के साथ डिजिटल प्रिंट का दुपट्टा या डिजिटल प्रिंट की कुर्ती के साथ चूड़ियां आधुनिक और ट्रेंडी लुक देंगी।

cv-mmiti38451639560-miti_fashions-craftsvilla_1

 सिल्क लहंगे और नेट दुप्ट्टे के साथ पहनें। टॉप के साथ पलाजो पैंट पहनें। इसे दिवाली के लिए खास उत्सवी अंदाज देने के लिए इसके साथ एक ईयररिंग या रिस्ट कफ पहनें।

outstanding-sea-green-net-designer-lehenga-choli-with-light-pink-dupatta-ths27203__05805_std

लाइट कलर लहंगा इस फेस्टिव सीज़न फैशनेबल बनाने के साथ-साथ देगा ट्रैंडी लुक। हल्की एक्सेसरी की मदद से या फिर केवल एक स्टेटमेंट पीस पहनकर आप आधुनिक लुक पा सकती हैं। हीरे के ईयररिंग्स या पेंडेंट्स शानदार विकल्प हैं।

prj6313-_pr-fashion-multi-color-silk-cotton-handloom-saree-with-unstitiched-blouse-prj6313

साड़ी पहनना है तो हैंडलूम साड़ी पहनें जिसमें लिनेन, जूट और जामदानी या बालूचरी से लेकर बंधेज जैसे भारतीय हस्तशिप की झलक दिखे। दुप्पटा बंधेज, चंदेरी या मधुबनी प्रिंट वाला हो सकता है जिसे आप एकदम सिंपल सूट के साथ ले सकती हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।