डॉ. वसुंधरा मिश्र की 2 नयी ई पुस्तकें शुभ सृजन प्रकाशन पर

प्रख्यात साहित्यकार डॉ. वसुंधरा मिश्र की नयी ई पुस्तक शुभ सृजन प्रकाशन पर…यह पुस्तक लेखिका की साहित्यिक धरोहर का खजाना है । पुस्तक में आलेख, साहित्यिक संस्मरण, समीक्षा और कविताएं हैं जो इन्होंने समकालीन साहित्यकारों एवं घटनाओं को आधार बनाकर रची हैं ।
गीताश्री, ज्योत्सना मिलन, उषा किरण खान से लेकर गालिब, आचार्य रामचन्द्र शुक्ल, गुरुदेव रवीन्द्रनाथ ठाकुर से लेकर पद्मश्री डॉ. कृष्ण बिहारी मिश्र, गौतम बुद्ध, महावीर, आयुर्वेद समेत कई विविध विषयों पर लेखनी चली है ।
इसके साथ ही कई पुस्तकों की समीक्षा भी इस पुस्तक में है जिसमें किशन दाधीच, नमिता जायसवाल, पूनम त्रिपाठी जैसी लेखिकाओं की कृतियों की समीक्षा है ।
सृजन के पन्ने (ई पुस्तक)
शुभ सृजन प्रकाशन
मूल्य – 100 रुपये

खबरों में भवानीपुर का दूसरा संस्करण सामने है…ई पुस्तक में संस्थान की गतिविधियों की झलक है..

पुस्तक की कीमत 50 रुपये

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।