गर्मियों में फैशन को न होने दें पस्त

गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है। इसके लिए आपको अपने वॉर्डरोब में भी कुछ गर्मियों के लिए कुछ चीज़ें शामिल करनी होगी। अब हल्के और ईज़ी-ब्रिज़ी कपड़े, फुटवेयर और एक्सेसरीज़ आपको समर डीवा बना देंगे. फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट हो या कॉलेज और डे-आउटिंग, ये समर एसेंशियल्स आपको गर्मी से बचाने के साथ-साथ परफेक्ट लुक देंगे।

कंफी फ्लैट्स – हील्स को हटाकर अब आप आराम से अपने कंफर्टेबल फ्लैट्स कैरी कर सकती हैं।. ये शॉर्ट्स, जींस सबके साथ अच्छी लगेगी।

मैक्सी ड्रेस – अगर आपको शॉर्ट कपड़े पहनना पसंद नहीं है तो गर्मियों में मैक्सी ड्रेसेज़ कैरी करें। ये लॉन्ग होने के साथ ही गर्मियों के लिए बेहतरीन विकल्प हैं।

सनग्लासेज़ – सनग्लासेज़ ना सिर्फ आपको धूप से बचाएंगे, बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे।

कॉटन कुर्ता – अब आप आराम से अपने वॉर्डरोब में रखें कुर्ते को पहन सकती हैं। गर्मियों में कॉटन फैब्रिक आपकी त्वचा के लिए अच्छा होता है। तो आप भी समर में कॉटन कुर्ता कैरी करें।

हैट या स्कार्फ – धूप से बचने के लिए एक ट्रेंडी हैट अच्छा ऑप्शन है। अगर आपको हैट कैरी करना नहीं पसंद तो आप स्कार्फ भी कैरी कर सकती हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।