केवल 51 रुपये की ईएमआई पर खरीदें ब्रांडेड कपड़े

ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट मिन्त्रा ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। मिन्त्रा के ऑफर के तहत ग्राहक महज 51 रुपये की ईएमआई भरकर ब्रांडेड कपड़े खरीद सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ईएमआई पर कपड़े खरीदने के लिए ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि, मिन्त्रा पहले महंगे कपड़ों पर ही क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने की सुविधा देता था लेकिन अब 1300 या फिर उससे कम की खरीद पर भी ग्राहक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकेंगे।

फ्लिपकार्ट के स्वामित्व की कंपनी मिंत्रा ने एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी, भारतीय स्टेट बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एचएसबीसी आदि से साझेदारी की है। ये बैंक यूजर्स से 13% और 15% तक का इंटरेस्ट ले रहे हैं। इसके साथ ही ग्राहक 3 से लेकर 24 माह की ईएमआई पर कपड़े खरीद सकेंगे।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।