कंगना रनौत बनीं झांसी की रानी, फर्स्ट लुक आया सामने

इतिहास को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के इस दौर में कई फिल्म कलाकार ऐसी कई फिल्में बना रहें हैं जिससे लोग फिल्मों के माध्यम के इतिहास को जाने। इन ऐतिहासिक फिल्में में किरदारों के लुक को पर काफी ध्यान दिया जाता है कि वो उस लुक में फिट बैठ पा रहें हैं या नहीं। ऐसी ही एक ऐतिहासिक फिल्म आने वाली है जोकि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक पर आधारित है।

फिल्म ‘मनिकर्निका’ में झांसी की रानी के लीड रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है।

आपको बता दें कंगना रनौत का ये लुक देखने लायक है। कंगना को दर्शकों ने हर रोल में पसंद किया है लेकिन ऐसे लुक में वो पहली बार सामने आई है।

इस लुक में वो अपने किरदार के अनुसार बिल्कुल सटीक लग रहीं हैं। फिल्म में कंगना के फर्स्ट लुक को देखकर तो आसानी से कहा जा सकता है वो इस फिल्म में एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं।

आपको बता दें कंगना फिल्म में लिए काफी पसीना बहाती नजर रही हैं। अपने झांसी की रानी के रोल को पर्फेक्ट बनाने को लिए कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीख रहीं हैं।

बताया जा रहा है ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी हालांकि अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है। फिल्म ‘मनिकर्निका’ को कृष डायरेक्ट कर रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कृष अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ बना चुके है।

बताया जा रहा है इस फिल्म को पहले केतन मेहता बनाने वाले थे लेकिन कंगना और उनके बीच बहुत सी बातों को लेकर तनातनी रहती थी इसलिए उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

वहीं इस फिल्म की कहानी एस एस राजामौली के पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है, इसके साथ ही फिल्म बाहुबली की कहानी भी इन्होने ही लिखी है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।