एशिया के अंडर 30 सेलेब्रिटीज में आलिया भट्ट शामिल

फोर्ब्स ने एशिया के 30 साल से कम उम्र के सेलेब्रिटीज की लिस्ट घोषित की है जिसमें आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया सिर्फ 24 साल की है और आज दुनिया भर में उनका नाम जाना जाता है। आलिया को फिल्मों में पहला ब्रेक तब ही मिल गया था जब वे महज 18 साल की थी।

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया करीब दस से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं और हर फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने लायक होती है। आलिया बॉलीवुड में सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस हैं और भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनके कई फैंस हैं। आलिया कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं।

हाल ही में आलिया को ‘उड़ता पंजाब’ के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। आलिया आखिरी बार फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में नजर आई थीं। जिसमें उनके साथ वरुण धवन थे।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।