आपके सहयोग की जरूरत है

संस्था हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी कुछ बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान करेगी।10 वीं में उतीर्ण विद्यार्थियों का तो छात्रवृति मिलने वाली आर्थिक सहयोग से काम चल जाता है।लेकिन साइंस स्ट्रीम से पढ़ने वाले विद्यार्थियों का ग्रेजुएशन में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ता है।कॉपी,किताब और फीस के अलावे भी कई खर्च होते है।।आज ऐसे ही एक विद्यार्थी का यथाशक्ति संस्था ने आर्थिक सहयोग किया।
संस्था के अध्यक्ष डॉ. एस. सिंह अमित साव को मैथ आनर्स में दाखिले के लिये आर्थिक सहयोग के तौर पर चेक देते हुए
यदि आप सभी भी थोड़ा सहयोग कर दे तो कई विद्यार्थियों के शिक्षा में आर्थिक रुकावट नहीं आ पायेगी और उनकी पढ़ाई सुचारू रूप से चलेगी। यदि आप सहयोग करना चाहते है तो बैंक डिटेल और संस्था का पेटीएम नंबर नीचे दिया हुआ।आपके छोटे से सहयोग से कई चेहरों पर मुस्कान ला सकते है।
पेटियम_नम्बर
9123098071

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।