अपनी बायोपिक का प्रचार करने सॉल्टलेक शिक्षा निकेतन पहुंचे मुरलीधरन

कोलकाता । सुप्रसिद्ध श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन ने अभिनेता मधुर मित्तल के साथ अपनी जीवनी पर आधारित फिल्म 800 का प्रचार करने के गुरुवार को कोलकाता पहुंचे। इसके बाद वह कोलकाता के साल्टलेक में स्थित शिक्षा निकेतन स्कूल का दौरा कर मुथैया मुरलीधरन और मधुर मित्तल ने स्कूल के छात्रों के साथ बातचीत कर छात्रों के साथ यादगार पल गुजारे। इस दौरान उन्होंने स्कूल के छात्रों के साथ जमकर क्रिकेट खेला। तत्पश्चात उन्होंने बच्चों को ऑटोग्राफ देकर उनके चहरे पर खुशियां ला दी। इस दौरान कार्यक्रम में ललित बेरीवाला, वी.के. गोयल, जी.एस. खजांची, संजय अग्रवाल, रमेश बेरीवाल, जगदीश अग्रवाल, किशन के. गुप्ता के साथ बड़ी संख्या में सॉल्टलेक शिक्षा निकेतन स्कूल के अध्यापकगण मौजूद थे।

इस मौके पर साल्टलेक शिक्षा निकेतन की प्रिंसिपल नूपुर दत्ता ने कहा कि विश्व के मशहूर स्पिन गेंदबाजी के जादूगर को अपने सामने देखकर छात्रों की आँखें खुली रह गईं। बच्चे फिल्म में उनकी कहानियों और ज्ञान की बातों को जानकर काफी प्रेरित हुए। श्री मुरलीधरन ने इस दौरान बच्चों को स्कूल में क्रिकेट खेल के महत्व पर जोर दिया और छात्रों की युवा प्रतिभा को प्रेरित किया। इस श्रीलंकाई क्रिकेटर ने एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए मूल रूप से जुनून, कड़ी मेहनत, अनुशासन और आत्म-विश्वास पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने प्रत्येक खिलाड़ी को उनके शानदार कॅरियर के लिए शुभकामनाएं देते हुए हस्ताक्षर किए। इसके साथ ही एक अन्य कार्यक्रम में सौरभ गांगुली भी दिखे जहाँ उन्होंने मुरलीधरन की तारीफ की ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।