अदा में समेट लें बसंती बयार

वसंत का मौसम आ रहा है। माँ सरस्वती की पूजा और कोयल की कूक बता देती है कि बसंती बयार बह चलने लगी है। पीली सरसों, पीली सूरजमुखी की तरह हर दिल खिल उठता है।

पीला रंग खुशनुमा ही नहीं ऊर्जा का प्रतीक भी है। इस ऋतु में पीला, बसंती, केसरिया और सफेद रंग भी बहुत जँचते हैं।4-yellow-Indian-Designer-Anarkali-Frock-Online-6

खासकर भारतीय संस्कृति में पूजा और विवाह के समय पीला रंग बेहद महत्व रखता है। आप भी इस बसंती बयार को अपनी अदा में समेट सकती हैं लिबास बनाकर।

पीले रंग के साथ कोई भी गहरा रंग बहुत प्यारा लगता है और आप चाहें तो अपने परिधान में मिक्स – मैच करके इसे आजमा भी सकती हैं।

किसी शादी में जा रही हैं तो यह पीला अनारकली सूट आपके रूप को और निखार देगा।zC7QKUqDfP6oSeadcMRF8Tl72eJkfbmt4t8yenImKBVvK0kTmF0xjctABnaLJIm9आजकल फ्लोरलेंग्थ अनारकली भी बहुत पसंद की जा रही हैं और कई डिजाइनरों को तो यह बेहद पसंद भी है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।