कोलकाता में खुला तस्वा का नया स्टोर

कोलकाता ।  भारतीय पुरुषों के लिए शादी के अलावा विशेष अवसरों पर पहनने के लिए अत्याधुनिक ब्रांड तस्वा, जिसे एबीएफआरएल ने दिग्गज कॉउचरियर तरुण तहिलियानी के सहयोग से लॉन्च किया है। इस ब्रांड ने कोलकाता के मध्य में अपने शानदार फ्लैगशिप स्टोर के दरवाजे खोले हैं। एल्गिन रोड में स्थित 2400 वर्ग फीट में बने इस नए स्टोर में अत्याधुनिक तरीके से तैयार किए गए कपड़ों की एक अद्वितीय श्रृंखला पेश की गई है। जो इसकी भव्यता को दर्शाता है। इस फ्लैगशिप स्टोर के भव्य उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर्षवर्धन राणे और तसवा के ब्रांड हेड श्री आशीष मुकुल भी मौजूद थे। कोलकाता के इस स्टोर में फैशन प्रेमियों को खरीददारी करने का बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। भारत के महानगरीय पुरुषों के बदलते फैशन के तरीके को दर्शाने के लिए डिजाइन किए गए इस स्टोर को भारत के इतिहास और विरासत से प्रेरणा लेते हुए परंपरा और समकालीन सौंदर्यशास्त्र के सामंजस्य के साथ बनाया गया है।
इस फ्लैगशिप स्टोर में तस्वा के त्यौहारी कलेक्शन को प्रदर्शित किया गया है, जिसमें शानदार कुर्ता सेट और कुर्ता बंडी सेट शामिल हैं। जिसमें जीवंत स्क्रीन प्रिंट और आधुनिक सिल्हूट हैं जो पारंपरिक पोशाक में एक नया लुक लाते हैं।  तस्वा के ब्रांड हेड आशीष मुकुल ने कहा, हम चाहते थे कि कोलकाता में हमारा प्रमुख स्टोर अपने ब्रांड के सिद्धांतों – शैली, परंपरा और शिल्प कौशल के प्रतीक के प्रतिबिंब के रूप में खड़ा हो। “स्टोर के डिजाइन और लेआउट को एक सहज और शानदार खरीदारी यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया है, जो हमारे ग्राहकों को एक अनूठा तस्वा अनुभव प्रदान करता है। हमारे इस ब्रांड ने पहले ही सिलीगुड़ी, पटना, भुवनेश्वर और हाल ही में गुवाहाटी में अत्याधुनिक फ्लैगशिप आउटलेट के जरिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, जिससे पूर्वी क्षेत्र में इसकी पकड़ और मजबूत हुई है।
मुकुल ने कहा, हमारा मानना ​​है कि इस शहर के समझदार ग्राहक तस्वा की शिल्प कौशल, गुणवत्ता और शैली की सराहना करेंगे, जिसके लिए वह जाना जाता है।
लॉन्च का हिस्सा बनने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए हर्षवर्धन राणे ने कहा, कोलकाता में होना मेरे लिए एक विशेष एहसास है, खासकर जब दुर्गा पूजा बस आने ही वाली है। यह त्यौहार सांस्कृतिक रूप से बहुत महत्वपूर्ण है और मेरा मानना ​​है कि तस्वा का संग्रह इस उत्सव के लिए एकदम सही है। तस्वा पूरे देशभर में एक प्रसिद्ध नाम बन गया है, जिसकी मौजूदगी प्रमुख शहरों में है और गुणवत्ता और शिल्प कौशल के लिए एक प्रतिष्ठा है। चाहे पूजा हो, शादी हो या कोई खास अवसर-विशेष दिन तस्वा सभी का पसंदीदा डेस्टिनेशन बन गया हैं!

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।