हिजाब पहन सुपरबाइक चलाती है रोशनी

 

आमतौर पर आपने लड़ियों को स्कूटी या गाड़ी चलाते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको उस लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जो कि हिजाब पहने सड़कों पर स्पोर्ट्स बाइक दौड़ाती है। यह लड़की है जामिया मिलिया इस्लामिया में पढ़ने वाली रोशनी मिसबाह।

वैसे तो आजकल कई लड़कियां ऐसी हैं जो स्कूटी को छोड़कर बाईक चलाना काफी पसंद करती हैं और चलाती भी हैं लेकिन क लेदर जैकेट, जीन्स, हाई हील बूट के साथ सिर पर हिजाब पहने रोशनी जब अपनी बाईक पर निकलती है तो सबकी निगाह उसी पर होती हैं।

रोशनी इनदिनों काफी चर्चा में है। खास बात यह है कि रोशनी बाइक चलाने के साथ-साथ पढ़ाई में नंबर वन भी हैं। रोशनी का कहना है कि जब वो नौवीं क्लास में बाइक थामी थीं तब उन्होंने पहली बार बाइक थामी थी। इसके लिए रोशनी के पापा ने रोशनी का पूरा सपोर्ट किया है। इसके अलावा रोशनी का यह भी कहना है कि उन्हें समाज, दोस्तों और परिवार से खूब सपोर्ट मिल रहा है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।