रिएलिटी टीवी शो करना चाहती हैं बिपाशा

बिपाशा बसु अब छोटे पर्दे पर आने की योजना बना रही हैं। उनका कहना है कि वह किसी काल्पनिक कहानी पर काम करने के बजाय रिएलिटी टीवी शो में आना पसंद करेंगी।

बिपाशा की पिछली फिल्म ‘अलोन’ थी, जो वर्ष 2015 में आई थी। टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ पिछले साथ शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।
लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक करने वाली बिपाशा ने कहा, ‘‘फिक्शन में सुधार आ रहा है लेकिन धीरे-धीरे। हम अब भी एक अलग किस्म के दर्शकों को आकषिर्त कर रहे हैं। सोच बदल रही है। हां, मैं टीवी करने के लिए तैयार हूं लेकिन इस समय मैं रिएलिटी टीवी करना चाहूंगी। इस समय मैं काल्पनिक कहानियों पर काम नहीं करना चाहती।’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह फिल्मों में वापसी की भी योजना बना रही हैं और वह कॉमेडी फिल्में करना चाहेंगी।
उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्दी ही बड़े पर्दे पर वापसी करूंगी। शादी हो गई है, हनीमून भी हो गया है। अब मैं कॉमेडी फिल्म करना चाहूंगी।’’ बिपाशा ने रैंप वॉक के दौरान चमकदार सिल्वर गाउन पहना था। उन्होंने कहा कि उनके पति करण ने उनके लिए यह परिधान चुना है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।