मॉनसून सीजन में ऐसा रहे आपका स्‍टाइल स्‍टेटमेंट

मॉनसून में क्या पहनें, मुश्किल सवाल है क्योंकि महँगे कपड़ों को आप बारिश और कीचड़ में खराब नहीं करना चाहेंगी। फिर भी कुछ ऐसे उपाय हैं जो बारिश की इस रिमझिम में आपका स्टाइल बचा कर रखेंगे। ऐसे ही कुछ टिप्स हम दे रहे हैं, देख लें क्या पता बात बन ही जाए –

monsoon-sl-1-8-2012

अपने बॉटम्स को चुनते वक्त बेहद सावधानी रखें। फेमिनिन स्कर्ट्स, शॉर्ट्स भी चुने जा सकते हैं बजाए किसी फुल लेंथ आउटफिट के। पूरी तरह से सफेद को अपनाना रिस्की हो सकता है।

483147-monsoon-fashion

बड़े या ग्राफिक प्रिंट को कपड़ों पर जगह दें। ट्रॉपिकल प्रिंट्स, पोल्का डॉट्स और फ्लोरल डिजाइन भी सफेद के साथ बेहतरीन तरीके से काम करती है।पूरी तरह सफेद शॉर्ट ड्रेस को बॉम्बर, डेनिम जैकेट या ट्रेंच कोट के साथ टीम करें।

fashion-trend-monsoon

इससे आपकी ड्रेस बारिश के दागों से तो बची ही रहेगी, और इससे आपको लेयर्स के साथ खेलने की आजादी भी मिलती है। आप लेस वाली ड्रेस भी चुन सकते हैं या लेस लगा सकती हैं। किसी भी हल्के रंग की ड्रेस पर सफेद लेस लगाकर भी बात बन सकती है। सफेद जैसे रंग भी चलन में हैं। जैसे बैज, ब्लश, ऑफ वाईट और क्रीम भी पहना जा सकता है।

×

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।