मुझे ‘बिग बॉस’ पसंद नहीं है : सूरज बड़जात्या

अपने अधिकांश फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या को सुरपस्टार के विवादित रियल्टी कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ पसंद नहीं है।’’ बड़जात्या ने यहां पर एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मुझे ‘बिग बॉस’ पसंद नहीं है। मैं वह खंड :वीकेंड का वार एपिसोड जिसमें सलमान खान आते हैं: नहीं देखता।’’ उन्होंेने चुटकी ली, ‘‘वास्तव में मैं ज्यादा टेलीविजन नहीं देखता। मैं नये कार्यक्रम देखता हूं। मुझे ‘शक्ति’, ‘शनि’ :टीवी कार्यक्रम’ पसंद हैं।’’ बड़जात्या अपने नये टीवी कार्यक्रम ‘एक श्रृंगार .. स्वाभिमान’ प्रस्तुत किये जाने से इतर संवाददाताओं के साथ बातचीत में यह बात कही।

पारंपरिक मूल्यों वाले एक आधुनिक नजरिये वाले दंपति की कहानी वाली धारावाहिक ‘एक श्रृंगार.. स्वाभिमान’ का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन ने किया है। यह धारावाहिक 19 दिसंबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने जा रही है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।