फिएस्टा गैलरी की ओर से फैशन एक्सट्रावेगांज़ा का पहला संस्करण हुआ संपन्न

कोलकाता। गत 3 अगस्त को  फिएस्टा गैलरी की ओर से कोलकाता के गोल्डन ट्यूलिप होटल (साल्टलेक) में 3 अगस्त को फैशन शो और प्रदर्शनी का पहला संस्करण ठीक से संपन्न हो गया। फिएस्टा गैलरी, लोगों को सशक्त बनाने के साथ रचनात्मकता की दुनिया में नई महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को प्रेरित कर उन्हें इस मंच के जरिए सामने लाती है। फ़िएस्टा गैलरी की टीम सभी अलग-अलग सांस्कृतिक और पेशेवर पृष्ठभूमि से हैं, लेकिन एक बात जो उनमें समान है, वह है रचनात्मकता के लिए उनकी भूख और फैशन और जीवन शैली के क्षेत्र में पूर्णतावादी होना। इस आयोजन में शामिल होने वाले प्रतिभागी कम बजट से लेकर उच्च बजट तक के डिजाइनर उत्पादों को एक ही छत के नीचे प्रदर्शित करेंगे, जो आनेवाले उत्सव के सीजन के अनुकूल होगा। इस कार्यक्रम का प्रबंधन मैप5 इवेंट्स द्वारा किया गया है।
फिएस्टा गैलरी के फैशन शो को जज करने के लिए, देबजानी बोस (अभिनेत्री), भावना हेमानी (इवेंट प्लानर), शीला कपूर (राजनीतिज्ञ और कलाकार), पूनम थारर (निदेशक, ओन कंपनी) के साथ समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इसमें शामिल हुए। इस आयोजन को सफल बनाने में मूल्यवान प्रायोजकों में स्वेता चौधरी, स्नेह थारर, सुकन्या दत्ता बानिक और सांगवी डांस सेंटर द्वारा आइकोनिक क्रिएशन से जबरदस्त समर्थन मिला।
मीडिया से बात करते हुए, वीएनसी (ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी कंसल्टेंट) की प्रमुख विभा चावला (फिएस्टा गैलरी की क्यूरेटर) ने कहा, मेरे लिए फैशन का मतलब पी-फैशन है, क्योंकि फैशन में बहुत जुनून है। इसलिए हम यहां एक साथ, अपने छोटे-छोटे तरीकों से फैशन और लाइफस्टाइल की दुनिया में एक जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि बेहतरीन क्रिएशन को प्रदर्शित किया जा सके और सबसे अच्छी खरीदारी सुनिश्चित की जा सके। इस बेहतरीन आयोजन को लेकर मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि, एक ही छत के नीचे इतने सारे उत्पादों की खोज करना एक रोमांचक अवसर है। निश्चित रूप से यह एक ऐसा आयोजन है, जिसे मिस करना मतलब काफी अमूल्य फैशन को देखने से चूक जाना होगा।
 इस अवसर पर श्रुति धर (नव संध्या की संस्थापक) और आशीष मित्तल (गोल्डेन ट्यूलिप होटल, साल्टलेक के प्रबंध निदेशक और द फेयरीस के संस्थापक) के साथ फिएस्टा गैलरी के संस्थापक ने कहा, इस प्रतिष्ठित प्रदर्शनी का उद्देश्य कुशल और महत्वाकांक्षी पेशेवरों के साथ व्यापार को बढ़ावा देना है। फिएस्टा गैलरी प्रतिभागियों को अपने अभिनव कला को प्रदर्शन करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करती है। हमारा व्यापार मेला विभिन्न प्रदर्शकों को विभिन्न बिक्री चैनलों और सामान्य उपभोक्ताओं तक पहुँच प्राप्त करने के लिए एक मंच प्रदान करता है।
इस कार्यक्रम में रुझानों की वर्तमान स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया गया, जिसमें हमारे मूल्यवान प्रदर्शक शामिल थे, जिनमे: आयुषी कलेक्शन, अनीता क्रिएशन्स, कियारा कम्फी वियर, वी3 फैशन, एन एस ज्वेलरी, श्री कलेक्शन, सीनियर सिटीजन के लिए हेल्पिंग हैंड, गोवा से पिटारा, नीलम एथनिक वियर, आइकॉनिक क्रिएशन्स, स्पून ऑफ हैप्पीनेस, पलक द्वारा पालोम्ब्रे, वीएनसी – मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स, करिश्मा, क्राफ्ट्स बाय प्रिया, ग्लैम गर्ल बाय सुकन्या, द लिटिल कंपनी, पीएलएफ प्रोजेक्ट – लाइफ प्रोजेक्ट, सोनाली द्वारा अनायदा, पेंडोरा गर्ल्स, सीव इन स्टाइल और शालू द्वारा प्रदर्शित विभिन्न फैशन की झलकियां इस प्रदर्शनी को सफल बना रही थी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।