प्रीति और सुप्रीम लोढ़ा बने महाबीर दानवर ज्वैलर्स का ‘एमडीजे कपल नंबर 1

कोलकाता । महाबीर दानवर ज्वैलर्स की ओर से ‘कपल नंबर 1’ कॉन्टेस्ट नामक इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 3 महीने तक चलनेवाली लंबी प्रतियोगिता में शीर्ष 12 जोड़ों को ग्रैंड फिनाले के लिए चुना गया था। भारत में विधिवत तरीके से होनेवाली शादियों के जरिए पति- पत्नी के बीच बननेवाले पवित्र रिश्ते को हमेशा आनंददायक पवित्र बंधन माना जाता है। दोनों के बीच हर गुजरते दिन के बीच जीवनसाथी के साथ जश्न मनाना भी महत्वपूर्ण पल होता है। सीज़न 1 की शानदार सफलता के बाद महाबीर दानवर ज्वैलर्स ने इस बार फिर इस अनोखी और मजेदार प्रतियोगिता का आयोजन किया है। एमडीजे की कपल नंबर 1 (सीजन 2) प्रतियोगिता 13 जून, 2022 को शुरू हुई। इस प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण का ग्रैंड फिनाले रविवार 27 अगस्त 2023 को कोलकाता के फेयरफील्ड मैरियट में आयोजित किया गया। इसकी जूरी सदस्यों में ऋचा शर्मा (अभिनेत्री), प्रीति अग्रवाल (उद्यमी), शिवानी अग्रवाल (केटलबेल स्पोर्ट्स में भारत की पहली और एकमात्र पांच बार की महिला विश्व चैंपियन), नैना मोरे (सेलिब्रिटी मोटिवेशनल स्पीकर), सविता सोनी, ज्वैलरी डिजाइनर मौजूद थे। इसके अलावा कार्यक्रम में श्री विजय सोनी (निदेशक, महाबीर दानवर ज्वैलर्स), श्री अरविंद सोनी (निदेशक, महाबीर दानवर ज्वैलर्स), श्री संदीप सोनी (निदेशक, महाबीर दानवर ज्वैलर्स) और श्री अमित सोनी (निदेशक, महाबीर दानवर ज्वैलर्स) मौजूद थे।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए महाबीर दानवर ज्वैलर्स के निदेशक श्री अरविंद सोनी और श्री संदीप सोनी ने कहा, हमने पिछले साल कपल नंबर 1 का सफल आयोजन किया गया था, जो काफी लोकप्रिय रहा। इस वर्ष हम इसे एक नए रूप में वापस लाने के लिए काफी उत्साहित हैं। एमडीजे कपल नंबर 1 प्रत्येक जोड़ों के लिए अपने बंधनों को मजबूत करने का एक अद्भुत मंच है। हम इन जोड़ों के हर खास पल को जश्न के रूप में मनाकर खुशियां फैलाना चाहते हैं। यहां विजेता जोड़ी को मालदीव की यात्रा का इनाम दिया गया है।

इन लोगों को डिजाइनर पूनम कसेरा के लोकप्रिय ब्रांड के उत्कृष्ट परिधानों में देखा जाएगा। इस कार्यक्रम का संचालन सैन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जो एक बुटीक एजेंसी है। यह केवल विशेष कार्यक्रम का आयोजन करती है।

कपल नंबर- 1 (सीजन 2) के विजेता:
1. प्रीति और सुप्रीम लोढ़ा – (विजेता)
2. प्रियंका और रवि लोहिया – (प्रथम रनर अप)
3. चार्वी और विराज गांधी – (द्वितीय रनर अप)

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।