पुरुषों को तरोताजा रखने आया रिप्पल फ्रैगेंसेज का डीएनए -डिओ ऑन द गो

कोलकाता : साइकिल ब्रांड अगरबत्ती उत्पाद के लिए विख्यात एनआर ग्रुप के फ्रैग्रेंस डिवीजन रिप्पल फ्रैग्रेंस ने आरामदायक डियो की शृंखला “डीएनए-डियो ऑन द गो” उतारा। कुछ महीने पहले डीएनए परफ्यूम क्विकी के लांच के बाद ही यह उत्पाद आ गया है. हालिया डियो स्प्रे कनस्तर चार मोहक रूपों ब्लू शूड, ग्लैम एंड ग्लिट्ज, एक्स्ट्रीम स्पोर्ट और डियाब्लो में उपलब्ध है।
आंतरिक रूप से फ्रैग्रेंसेज बनाने के लिए जाने जाने वाले रिप्पल फ्रैग्रेंसेज ने लाइफस्टाइल और एयरकेयर स्पेस में सफलता के बाद पर्सनल केयर सेगमेंट में प्रवेश किया है। नए के साथ ब्रांड ने विशेष रूप से पसीना खत्म करने वाले प्रीमियम डियोडरैंट तैयार किया है जो उपभोक्ताओं को पूरे दिन तरोताजा रखेगा।. इस ब्रांड के हालिया उत्पाद इंटरनेशनल फ्रैग्रेंस एसोसिएशन (आईएफआरए) का पालन करते हैं, जिससे बाजार में उत्पाद की सर्वोत्तम गुणवत्ता सुनिश्चित हो.
नए उत्पाद के बारे में बताते हुए रिप्पल फ्रैग्रेंसेज प्राइवेट लिमिटेड के चीफ बिजनेस क्रिएटर अनिक बनर्जी ने कहा, डीएनए-डियो ऑन द गो के साथ हमारा लक्ष्य है कि हमारे उपभोक्ताओं को क्लासिक मॉडर्न फ्रैग्रेंसेज में आसानी से खरीदने में सक्षम डियो स्प्रे कनस्तर उपलब्ध हो. उच्च गुणवत्ता वाला डियोडरैंट का लंबे समय तक असर रहता है, जिससे उपभोक्ता ताजा और दुर्गंध से दूर रहते हैं. हमारे डीएनए परफ्यूम क्विकी की सफलता के बाद हमें विश्वास है कि उपभोक्ता हमारे डियो के स्टाइलिश लुक के साथ ही साथ इनकी विभिन्न खुशबुओं को भी पसंद करेंगे।
इस उत्पाद की 75 एमएल की कीमत 100 रुपये है। यह पूरे शहर में सभी अग्रणी कॉस्मेटिक स्टोर्स, सुपरमार्केट्स और हाईपरमार्केट्स में उपलब्ध है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।