दुर्गा पूजा परिक्रमा : यंग ब्वायज क्लब में दिखेगी बालाकोट एयर सर्जिकल स्ट्राइक की झलक

स्वर्ण जयन्ती मना रहा है क्लब

कोलकाता : मध्य कोलकाता के यंग ब्वायज क्लब की दुर्गापूजा में इस बार वायु सेना द्वारा की गयी बालाकोट एयर सर्जिकल स्ट्राइक की झलक दिखेगी। क्लब इस साल 50 वर्ष पूरे करते हुए स्वर्ण जयन्ती मना रहा है। इस मण्डप में पाकिस्तान में घुसकर निर्भिकता का प्रदर्शन करने वाले विंग कमाण्डर अभिनन्दन वर्द्धमान के साथ लड़ाकू विमान की प्रतिकृति भी दिखेगी। यह पूजा मण्डप महानगर के तारा चन्द दत्त स्ट्रीट में स्थित है।

इस दुर्गा पूजा के मुख्य आयोजक राकेश सिंह ने बताया कि उनकी पूरी टीम इस थीम और पूरे आयोजन को लेकर उत्साहित है। यंग ब्वायज क्लब के युवा अध्यक्ष विक्रान्त सिंह ने बताया यह पूरा चित्रण सेना के दृष्टिकोण से दिखाया जायेगा।  मण्डप की इस थीम के माध्यम से लोगों को इस स्ट्राइक के बारे में पता चल सकेगा। क्लब की स्थापना 1970 में हुई थी। मिदनापुर के देव शंकर महेश पण्डाल और प्रतिमा तैयार कर रहे हैं। मण्डप की ऊँचाई 40 फीट होगी। मण्डप चितपुर क्रासिंग के पास ताराचन्द दत्त स्ट्रीट पर बनाया जा रहा है। विनोद सिंह सक्रिय आयोजकों में शामिल हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।