दुर्गापूजा पर सेन्को गोल्ड एंड डायमंड्स लाया गॉसिप कलेक्शन

कोलकाता । अग्रणी अखिल भारतीय आभूषण खुदरा विक्रेता, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपने गॉसिप ब्रांड के तहत तेजी से आगे बढ़ने वाले, फैशनेबल और उत्सव संग्रह को बढ़ावा देने के लिए एक नया दुर्गा पूजा अभियान शुरू करने की घोषणा की। पहनने में आसान चांदी के आभूषणया प्रचार अभियान फिल्म दुर्गा पूजा के दौरान बंगालियों की घर वापसी की भावना और भावुक उत्साह को दर्शाता है, जो परंपरा और आधुनिकता के सही मिश्रण को उजागर करती है जो उत्सवों के साथ-साथ आभूषण डिजाइनों में भी दिखाई देती है।

अभियान फिल्म एक आधुनिक युवा महिला पर आधारित है जो एक अलग शहर में रहती है और काम करती है, लेकिन अपनी बंगाली जड़ों का जश्न मनाने के लिए दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता आती है, और अपने परिवार के सदस्यों के लिए एक यादगार उपहार के रूप में सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के गॉसिप आभूषण लाती है।

पृष्ठभूमि में संगीत जो क्लासिक रवीन्द्र संगीत का ताज़ा रूप है। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की निदेशक और विपणन एवं डिजाइन प्रमुख श्रीमती जोइता सेन ने कहा, “दुर्गा पूजा सिर्फ एक त्योहार से कहीं अधिक है, यह एक ऐसा अवसर है जो पूरे भारत में बंगालियों को एकजुट करता है। दुर्गा पूजा की सुंदरता और भावना ऐसी है कि इसे परिवार और दोस्तों के साथ बिताने पर सबसे अच्छा आनंद मिलता है। हमारा गॉसिप अभियान और संग्रह उन सभी बेटियों और महिलाओं को समर्पित है, जो मां दुर्गा के पृथ्वी पर अवतरण के अवसर पर अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ फिर से जुड़ेंगी।” बैंग ऑन कंटेंट के निदेशक और सिनेमैटोग्राफर पियाश घोष ने कहा कि एक कलाकार के रूप में, हमारे पसंदीदा त्योहार की भावना को दर्शाते हुए, कलात्मकता का जश्न मनाने वाले उत्पादों को प्रदर्शित करना खुशी की बात है!
उत्सव की भावना को बढ़ाने के लिए, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपने ग्राहकों के लिए निम्नलिखित पेशकश की है: – • 3 खरीदें 1 मुफ्त पाएं ऑफर – ग्राहक गॉसिप रेंज पर 3 खरीद सकते हैं और आभूषण का 1 टुकड़ा बिल्कुल मुफ्त (सबसे कम कीमत पर मुफ्त) पा सकते हैं।
• मेकिंग चार्ज में छूट – ग्राहक चांदी के आभूषणों पर मेकिंग चार्ज में 10% की छूट का लाभ उठा सकते हैं

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।