दीपिका पादुकोण बनेंगी बॉलीवुड की पहली ‘सुपरवुमन’

नई दिल्ली : बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अभिनय से यह साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उन्हें टक्कर देना मुश्किल है। जिसके बाद दीपिका के फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

वही सूत्रों के मुताबिक दीपिका जल्द ही महिला सुपरहीरो फ्रैंचाइजी में काम करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसमें किसी महिला को सुपरवुमन के किरदार में देखा जायेगा। अगर ऐसा होता है कि यह बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म होगी और इसका बजट बॉलीवुड की अब तक की फिल्मों में सबसे ज्यादा होगा।

अंग्रेजी अखबार ने इस बात का खुलासा किया है कि दीपिका ने जो फिल्म साइन की है उसकी तैयारी वो अभी से करने लगी हैं। दीपिका मार्शलआर्ट्स का प्रशिक्षण लेने की योजना बना रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में दीपिका पादुकोण का करेक्टर हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ से प्रेरित है। फिलहाल फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है और फिल्म में कई निवेशक निवेश कर रहे हैं।

बता दें कि दीपिका ने हॉलीवुड में अपना डेब्यू विन डीजल के साथ फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर कैग से किया था। कहा जा रहा है कि दीपिका जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म साइन करने वाली हैं। दीपिका और इरफान डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन इरफान की तबीयत खराब होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग कैंसल हो गई इसके बाद अब दीपिका हॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।