जया को मिला सर्वश्रेष्ठ महिला सांसद का सम्मान, खुश हुए बिग बी

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज अपनी पत्नी, अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन को सर्वश्रेष्ठ महिला सांसद (राज्यसभा) चुने जाने की बधाई दी ।

जया बच्चन को भारत सरकार ने दिल्ली के विज्ञान भवन में सम्मानित किया।

बच्चन ने कई ट्वीट करते हुए कहा, “जया को आज सर्वश्रेष्ठ महिला संसद का अवॉर्ड मिला। यह क्षण हम सभी के लिए गर्व करने लायक है।” ‘पिंक’ अभिनेता ने संसद सदस्य के तौर पर जया की प्रतिबद्धता और सहभागिता की प्रशंसा की।

बच्चन ने लिखा, “अगर काम गहरे विश्वास और ईमानदारी से किया जाए तो अपनी प्रशंसा करने या ब्रांडिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती है। काम बोलता है…और जो काम का मूल्य समझते हैं ,वह इसे संज्ञान में लेते हैं।”

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।