जब दफ्तर में हो दिवाली पार्टी तो आप मचाएँ धूम

हर तरफ दिवाली की धूम है। आपके दफ्तर में भी दिवाली पार्टी की तैयारियां चल रही होंगी लेकिन अगर आप ऑफिस के लिए अब तक दिवाली परिधान तय नहीं कर पाई हैं क्योंकि आप ज़्यादा ब्लींगी या ज़्यादा प्लेन नहीं दिखना चाहती हैं. तो संतुलित फैशन के लिए हम बताते हैं जो आपको दफ्तर में परफेक्ट दिवाली लुक देंगे –

क्रॉप टॉप और स्कर्ट – ज़्यादा सीक्विन नहीं, आप ये फ्लोरल क्रॉप टॉप और स्कर्ट दफ्तर  की दिवाली पार्टी के लिए पहन सकती हैं। अगर आप दफ्तर में क्रॉप टॉप में कमर दिखने से परहेज रखना चाहती हैं हैं तो स्कर्ट को हाईवेस्ट पहनें।

प्लेन मैक्सी के साथ दुप्पटा – अगर आप ज़्यादा ताम-झाम नहीं चाहती हैं तो अपनी एक प्लेन मैक्सी ड्रेस के साथ स्टाइलिश दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ एथनिक फुटवेयर्स पहनें।

पलाजो पहनें – ऑफिस में आप कुर्ता-लैगिंग्स तो कैरी करती ही होंगी, दिवाली के लिए आप हल्के वर्क वाले कुर्ते के साथ पलाज़ो पहनें। ये आपको रोज़ से थोड़ा अलग और पार्टी लुक देगा।

एथनिक जैकेट – आप अपने सिंपल आउटफिट से भी परफेक्ट एथनिक लुक पा सकती हैं। इसके लिए बस अपने आउटफिट को एक लॉन्ग एथनिक जैकेट से लेयर कर लें। आप ये एथनिक जैकेट जींस-टॉप, कुर्ता-लैगिंग्स, स्कर्ट-टॉप, किसी के भी साथ पहन सकती हैं। शर्ट तो आपके वॉर्डरोब में होगी ही, आप अपनी शर्ट के साथ एथनिक स्कर्ट भी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स या नेकलेस पहनें।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।