एमवे ने एटिट्यूड कलर्स का स्प्रिंग समर कलेक्शन लान्च किया

 

डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया नेअपने कलर कॉस्मेटिक्स पोर्टफोलियो के तहत स्प्रिंग समर कलेक्शन लान्च किया है।
एटिट्यूड कलर कॉस्मेटिक्स के 12वें संस्करण में एटिट्यूड इन्टेन्स लिप कलर के छह नए शेड और एटिट्यूड नेल पेन्ट्स के चार नए रंग शामिल हैं।


इसके अलावा एटिट्यूड स्प्रिंग समर कलेक्शन में आई लाइनर, मस्कारा, काजल पेंसिल और कॉम्पैक्ट पाउडर भी शामिल हैं ।

एटिट्यूड इन्टेन्स कलर लिपस्टिक को
उपयोगकर्ता के होठों को सघन और चमकदार रंग वाली फिनिश देने के लिए खासतौरपर तैयार किया गया है।
अपनी पिघलने और फैलने की प्रवृत्ति के चलते एटिट्यूडकलर लिपस्टिक इस्तेमाल में काफी सुगम है।
यह शीरीन और क्रीमी लपिस्टिकें धूप के प्रभाव से भी बचाव करती हैं।
छह रंगोंमें रस्टी रेड, फ्लेमिंगो फयूशिया, मोव क्वीन, इन्टेंस पिंक, ऑरेंज पॉप और फ्लर्टी पिंक शामिल हैं। एटिट्यूड इन्टेन्स कलर लिपस्टिक आकर्षक प्रीमियम काले रंग की पैकिंग में आती हैं।एटिट्यूड नेल पेन्ट्स में चार जीवंत रंग शामिल हैं, जिनमें ब्राइडल मरून, पिंक वोल्टेज, रॉयल रेड और कोरल बर्स्ट शामिल हैं।एमवे इंडिया की ब्यूटी एंड पर्सनल केयर की कैटेगरी हेड अनिशा शर्मा नेकहा कि नया स्प्रिंग समर कलेक्शन गर्मी में भी ‘कूल’ दिखने में मददगार साबित होगा एटिट्यूड खासतौर पर भारतीय युवाओं के लिए तैयार किया गया एक शुरुआती स्तर का प्रीमियम ब्रांड है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।