ईशा अंबानी खरीदने जा रही ब्रांड एड-ए-मम्मा , ₹300-350 करोड़ का सौदा

मुम्बई । रिलायंस इंडस्ट्रीज लगातार छोटी-बड़ी कंपनियों का अधिग्रहण कर रही है। कारोबार विस्तार के लिए रिलायंस लगातार दूसरी कंपनियों के साथ साझेदारी कर रही है। इसी क्रम में रिलायंस की रिटेल ब्रांच रिलायंस रिटेल वेंचर्स बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कंपनी को खरीदने जा रही है। रिलायंस रिटेल वेंचर्स कंपनी आलिया की चाइल्ड वियर ब्रांड एड-ए-मम्मा को खरीदने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि दोनों कंपनियों के बीच 300-350 करोड़ रुपये का सौदा होगा। रिलायंस अपने तेजी से फैलते कारोबार के तहत यह कदम उठाने जा रही है। देशभर में रिटेल का कारोबार फैल रहा है। इसी के तहत कंपनी आलिया के चाइल्ड वियर ब्रांड का अधिग्रहण करने जा रही है। माना जा ये सौदा 300-350 करोड़ रुपये में हो सकता है। रिलायंस आलिया की कंपनी रड-ए-मम्मा का अधिग्रहण कर अपने किड्स वियर पोर्टफोलियो को और मजबूत करने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस सौदे पर अंतिम मुहर लग जाएगी।
इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच इस डील को लेकर अंतिम दौर में है। माना जा रहा है कि इस महीने के अंत दोनों कंपनियों के बीच सौदा हो जायेगा । आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने एड-ए-मम्मा की शुरुआत साल 2020 में की थी। इस ब्रांड को शुरू करने को लेकर आलिया ने कहा था कि एक विश्व स्तर पर घरेलू ब्रांड की कमी को देखते हुए इस कंपनी की शुरुआत की गई थी। किफायती दरों पर बच्चों के लिए टिकाऊ कपड़े आपको इस ब्रांड में मिल जाएंगे। आलिया भट्ट की इस कंपनी का वैल्यूएशन 150 करोड़ रुपये आंका गया है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।