आरम्भ हुआ एमडीजे “कपल नं 1” के सीजन 3

विजेता को मिलेगा “वियतनाम की सैर का मौका
कोलकाता । महाबीर डांवर ज्वेलर्स की ओर से बहुचर्चित कार्यक्रम “कपल नं 1 के सीजन 3” आरम्भ हो चुका है। यह कार्यक्रम विवाहित जोड़ों के आपसी रोमांस को फिर से जगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस कार्यक्रम का मूल उद्देश्य वैवाहिक जोड़ियों के बीच आपसी प्रेम और एक दूसरे को समझने की भावना का उनमें अहसास दिलाना है, जिसमें हर जोड़ी को आमंत्रित कर उन्हें अपनी अनूठी और आकर्षक तस्वीरों को दिखाने के लिए मंच प्रदान किया जाता है। इस कार्यक्रम का अनावरण कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में स्थित महाबीर डांवर ज्वेलर्स के आउटलेट में शुक्रवार को किया गया। जिसमें अभिनेत्री ऋचा शर्मा, सेलिब्रिटी प्रेरक वक्ता नैना मोरे, महाबीर डांवर ज्वेलर्स के निदेशक विजय सोनी, महाबीर डांवर ज्वेलर्स के निदेशक संदीप सोनी और महाबीर डांवर ज्वेलर्स के निदेशक अमित सोनी। मशहूर फैशन डिजाइनर ज्योति खेतान को इस कार्यक्रम का जज बनाया गया है, उनके नेतृत्व में इस कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। मीडिया से बात करते हुए महाबीर डांवर ज्वेलर्स के निदेशक विजय सोनी, संदीप सोनी और अमित सोनी ने कहा कि हम शादीशुदा जोड़ों के लिए इस बार एक नए ट्विस्ट के साथ “कपल नंबर 1” प्रतियोगिता लेकर रोमांचित हैं। इस सीजन के विजेता को हम ग्रैंड प्राइज के रूप में वियतनाम की एक अविस्मरणीय यात्रा का तोहफा पेश करेंगे। इसके अलावा इस प्रतियोगिता में भाग लेनेवाले  हर जोड़े को डिस्काउंट कूपन और एमडीजे शोरूम में एक विशेष यात्रा का आनंद मिलेगा।
इस अवसर पर अभिनेत्री ऋचा शर्मा ने कहा कि शादी जीवन की एक खूबसूरत यात्रा है, जिसे हर दिन मनाया जाना चाहिए। फैशन डिजाइनर ज्योति खेतान ने कहा कि अपने जीवनसाथी के साथ सच्चा प्यार एक दूसरे की निगाहों के इशारे और आपसी जुड़ाव के माध्यम से पनपता है। यह प्रतियोगिता, उन जोड़ों की यात्रा का सम्मान करने और उनके स्थायी प्रेम को चमकने के लिए एक मंच और सुनहरा अवसर है। यह हर जोड़े के लिए अपने अनूठे बंधन को दिखाने और साथ में नई यादें बनाने का मौका है।”  सेलिब्रिटी मोटिवेशनल स्पीकर नैना मोरे ने कहा कि प्यार जीवन साथी के साथ खूबसूरत पल को बनाने का अहसास है। इस सीज़न में हम जोड़ों को हमारी प्रतियोगिता के माध्यम से उनके बीच प्यार को और निखारने का मौका देने के लिए बेहद उत्साहित हैं। “कपल नंबर 1” प्रतियोगिता विवाहित जोड़ों को अपनी सबसे आकर्षक जोड़ी तस्वीरें जमा करने के लिए आमंत्रित करती है। एक सफल चयन प्रक्रिया के माध्यम से सबसे योग्य जोड़ों की पहचान की जाएगी, जिन्हें छूट कूपन और एमडीजे शोरूम में जाने का मौका मिलेगा। इसके विजेता को अपने प्यार के साथ भव्य पुरस्कार के रूप में वियतनाम की यात्रा करने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 10 नवंबर को कोलकाता के फेयरफील्ड बाय मैरियट में आयोजित किया जायेगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।