आईडब्ल्यूए का दूसरा संस्करण लाया लॉन्चर्ज इन्टरटेन्मेंट

रुढ़ियों और सामाजिक रूढ़ियाँ महिलाओं के साथ हमेशा से हैं। बहुत मुश्किल रहा है उनसे निकलना…वक्त बदल रहा है मगर संघर्ष आज भी जिन्दा है और जारी भी है। महिलाएँ रोज इनसे निकल रही हैं…मुश्किलों को हरा रही हैं…अपनी सफलता की कहानी लिख रही हैं। अगर आप भी इनमें से एक हैं… आपने भी अपने लिए आवाज उठायी, रूढ़ियों को तोड़ा है तो आपके पास है मौका कि आप दूसरों को भी अपनी कहानी बतायें….जिससे अन्य महिलाओं को भी हौसला मिले…। यह सिर्फ एक प्रशस्ति चिह्न यानी एक ट्रॉफी अथवा प्रमाणपत्र भर नहीं है…बल्कि इससे कहीं आगे है।
ये मौका आपके लिए लाया है लॉन्चर्ज इन्टरटेन्मेंट इन्सपायरिंग विमेन अवार्ड यानी आईडब्ल्यूए। पहले संस्करण की सफलता के बाद एक बार फिर दूसरे संस्करण को लेकर इसे हाजिर है लॉन्चर्ज इन्टरटेन्मेंट। आप किसी भी देश, राज्य या शहर से हों…यह मंच सबके लिए है…इसके लिए सोशल मीडिया पर एक खास पेज बनाया गया है जहाँ पूर्व विजेताओं की कहानिय़ाँ आपसे साझा की जायेंगी जो कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता से हैं। आपकी कहानियाँ सिटिजन्स टाइम्स वेब पत्रिका में भी प्रकाशित होंगी। शुभजिता इस वृहद आयोजन में साझीदार है। आप अधिक जानकारी के लिए [email protected] अथवा 9831362042 पर सम्पर्क कर सकती हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।