रिलायंस जियो भारत वी 2 ने 999 रुपये में पेश किया फोर जी फोन

नयी दिल्ली । इंडस्ट्रीज लिमिटेड की टेलिकॉम ब्रांच, रिलायंस जियो ने भारत में एक 4G फोन लॉन्च किया है। जियो के इस नए फोन का नाम ‘जियो भारत वी2’ है।
इसकी कीमत महज 999 रुपये रखी गई है। यूजर्स इस फोन में आसानी से 4G स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।
जियो ने एक विज्ञप्ति में कहा, हैंडसेट खरीदने वाले लोग “अन्य ऑपरेटरों के फीचर फोन की पेशकश की तुलना में 30 प्रतिशत सस्ता मासिक प्लान और 7 गुना अधिक डेटा” के पात्र होंगे।
इसके साथ ही जियो ने कहा कि अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 जीबी डेटा के लिए बेसिक रिचार्ज प्लान की कीमत 123 रुपये प्रति माह रखी गई है, जबकि अन्य ऑपरेटरों के वॉयस कॉल और 2 जीबी डेटा के लिए 179 रुपये का प्लान है।
वार्षिक प्लान में 1,234 रुपये का शुल्क लगेगा, और इसमें असीमित वॉयस कॉल और 168 जीबी डेटा (0.5 जीबी प्रति दिन) शामिल होगा। कंपनी ने कहा, वॉयस कॉल और 24 जीबी डेटा के लिए अन्य ऑपरेटरों के 1,799 रुपये के वार्षिक प्लान की तुलना में यह लगभग 25 प्रतिशत सस्ता है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।