पेस्टल्स से निखारें अंदाज अपना

जहां औरतें रनवे ट्रेंड्स को अपने क्लॉज़ेट्स में शामिल करने में काफी तेज़ होती हैं, आदमी इस मामले में काफी संकोची होते हैं और कुछ भी नया आजमाने को लेकर काफी एहतियात बरतते हैं. जहां आपके पति या बॉयफ्रेंड अपने डेनिम्स और टीज़ से बेइंतेहां प्यार करते हैं. यहां जानिए कि कैसे आप वार्डरोब को पेस्टल्स से सजा सकते हैॆं pestals

पोलोज़ अपने वार्डरोब में पेस्टल्स शामिल करने का सबसे आसान और सेफ तरीका है इन्हें पोलोज़ के रूप में पहनना. ये आपकी पसंदीदा डेनिम्स और ट्राउज़र्स के साथ बहुत अच्छे लगेंगे. एक आराम पसंद दिन पर, ड्रेस डाउन करें इन्हें टीम करें शॉर्ट्स के साथ।

शर्ट्स – पेस्टल्स पहनने का एक और आसान तरीका है इन रंगों में शर्ट्स पहनना. ये आपके लुक को ना सिर्फ एक फ्रेशनेस देंगे बल्कि आपको बाकी लोगों से अलग भी दिखाएगा. अगर आप थोड़ा ड्रेस्ड अप दिखना चाहते हैं, तो अपने लुक की कैज़ुअलनेस बढ़ाइए ट्राउज़र्स को पेस्टल शर्ट्स के साथ पेयर कर के. पेस्टल शर्ट्स के ले सबसे बेहतरीन फैब्रिक हैं कॉटन और लिनेन।

ट्राउज़र्स – पेस्टल ट्राउज़र्स ब्रीज़ी और ट्रेंडी दोनों ही है. स्टाइलिश पर सिंपल और बेहद कैज़ुअल, पेस्टल ट्राउज़र्स को स्टाइल करने के कई तरीके हैं. पर फिर भी इनके साथ गलती करने की काफी गुंजाइश है. इन्हें गहरे रंग की टी-शर्ट्स और शर्ट्स के साथ पेयर करना भी बहुत अच्छा ऑप्शन है. इन्हें एक जैसे रंगों के साथ पेयर करने की गलती ना करें, ये पूरा लुक खराब कर सकते हैं।pestel green kurta

सूट्स – सूट्स हमेशा फॉर्मल ड्रेसिंग का हिस्सा हों, ऐसा ज़रूरी नहीं है. अगर वो ड्रेस्ड अप दिखना चाहते हैं पर एक कैज़ुअल फील के साथ, तो एक पेस्टल कलर्ड सूट बहुत अच्छा ऑप्शन है. सूट को पुराने घिस-पिटे तरीकों से स्टाइल ना करें. इसे बिना टाइ के पहनना एक बढ़िया ऑप्शन है।

कुर्ते – पेस्टल रंगों के कुर्ते बेहद अच्छा ऑप्शन है. पेस्टल शेड्स के कुर्ते हमेशा से बेहद ताज़गी भरे और एलिगेंट लगते हैं. इसे सलवार के साथ पेयर कर के आपके पति या बॉयफ्रेंड सबसे अलग दिख सकते हैं. एक मोनोक्रोम नेहरू जैकेट भी इसके साथ बेहद अच्छा लगेगा. पर ध्यान रहे कि नेहरू जैकेट पेस्टल शेड में ना हो.

 शॉर्ट्स – इससे बेहतर कैज़ुअल स्टाइल और क्या हो सकता है भला? पेस्टल शॉर्ट्स भी काफी चीज़ों के साथ अच्छे लगते हैं. एक शॉर्ट ब्रीज़ी शर्ट, एक ब्लॉक कलर्ड टी-शर्ट – इन सभी की जोड़ी पेस्टल शॉर्ट्स के साथ बेहद स्टाइलिश लगेगी.

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।