पहनें डेनिम ड्रेस कभी भी कहीं भी

अमेरिकन लेबर क्लास से लेकर फैशन वीक में कई जाने-माने लेबल का हिस्सा बनने तक, डेनिम्स ने काफी लंबा सफर तय किया है।. ऐसा कोई भी मौका नहीं, जहां आप डेनिम में खुद को स्टाइल कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ न खींच सकें। आप डेनिम को कई तरीकों से पहन सकती हैं –

denim 2किसी नाइट आउट के लिए डेनिम ड्रेस परफेक्ट है। डेनिम ड्रेस इसके साथ एक ब्लैक या ब्राउन लेदर बेल्ट पहनें और आप तैयार हैं सबके बीच एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए, और हां! इसके साथ ज्योमेट्रिकल कफ और हाई हील्स (ब्लैक हो तो ज़्यादा बेहतर होगा) पहनना न भूलें।

denim 3

याद रखें कि आराम का दूसरा नाम है डेनिम इसीलिए इसकी इस खासियत को बेकार न करें। अगर आप दोस्तों के साथ मूवी या ब्रंच के लिए जा रही हैं तो एक स्लीक बैग और सनग्लासेज़ के क्लासिक शेड्स के साथ अपनी ड्रेस को पेयर करें। शर्ट ड्रेसेज़ इसके लिए अच्छा विकल्प है।

अगर आप जल्दी में हैं और आपको कई सारे काम भी पूरे करने हैं, तो डेनिम ड्रेस आपको इस परेशानी से बचाएगी। अपनी एलीगेंसी और सादगी को बरकरार रखते हुए आपको स्टाइलिश लुक देती है। एक डार्क शेड की डेनिम ड्रेस को टैन ब्राउन लेदर बेल्ट और एक ब्लैक या ब्राउन कार्डिगन या किसी भी डार्क शेड के साथ पेयर करें। बस आप हो गई हैं तैयार।

Elle-Denim-Blue-Spaghetti-Strap-Maxi-Dress-With-Belt-With-Belt-3372-490932-1-pdp_slider_m

डेनिम ड्रेस की सबसे अच्छी बात है कि इसकी चाहे आप जितनी भी लेयरिंग कर लें, इसका रंग खिलकर सामने आएगा ही और आपको देगा एक स्टाइलिश लुक। डेनिम्स, पंक फैशन की क्लासिक निशानी के तौर पर देख सकते हैं। इस ट्रेंड को एक बार फिर से अपनाएं और एक लाजवाब ब्लैक लेदर जैकेट को इसके साथ आजमाएं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।