अब पहनें फ्लेयर्ड पैंट्स

flaired pants 3अगर अभी तक आपके पास फ्लेयर्ड पैंट का एक भी पेयर मौजूद नहीं है तो देर ना करें और इसे आज ही अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। भारतीय फैशन में शामिल हुए फ्लेयर्ड पैंट्स काफी वर्सटाइल (ये इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट, दोनों के साथ अच्छे लगेंगे), आरामदायक और कूल लुक वाले होते हैं।  जानिए इसे पहनने के खास तरीके –

एसिमेट्रिकल कुर्ते के साथ –इस सीज़न एसिमेट्रिकल कुर्ते हर तरफ छाए हुए हैं। चूड़ीदार या लेगिंग्स की जगह फ्लेयर्ड पैंट्स पहनें और अपने कुर्ते को दें एक नया लुक।

क्रॉप्ड जैकेट और फॉर्मल शर्ट के साथ –क्या आप कुछ ऐसा ढूंढ रही हैं, जो देखने में स्टाइलिश तो हो लेकिन आपके ऑफिस में भी पहनने के लिए परफेक्ट हो? तो फ्लेयर्ड पैंट्स आपकी इस चाहत को पूरा करने में मदद करेगा। फ्लेयर्ड पैंट्स को एक फॉर्मल या अपनी कोई पुरानी व्हाइट शर्ट के ऊपर ट्रेक्सचर्ड क्रॉप्ड जैकेट के साथ पेयर करें। बस और क्या आप हो गई तैयार।

क्रॉप टॉप के साथ –बीच या पूल पार्टी में जाना है? तो अपने फ्लेयर्ड पैंट्स को क्रॉप टॉप के साथ पहनें और एक कूल रिजॉर्ट लुक के लिए इसे एक लंबे और फ्लोइंग जैकेट के साथ पेयर करें।3044d10bed121213b271606e6359fbd6

शर्ट कुर्ती के साथ –इस सीज़न कुर्ते के स्टाइल में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। शर्ट के इन स्टाइल को ज़्यादा इंडियन लुक देने का काम किया गया है और ये ऑफिस जाने वाली औरतों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं। अपने शर्ट कुर्ती को एक कॉन्ट्रास्टिंग प्रिंटेड पैंट्स के साथ पेयर करें।

फ्रंट-स्लिट कुर्ती के साथ –फ्लेयर्ड पैंट्स फ्रंट स्लिट वाली कुर्ती का बेस्ट पार्टनर माना जाता है। ये आपको ट्रेंडी लुक देते हुए आपकी शालीनता को भी बनाए रखेगा। इस लुक के लिए कुर्ती और फ्लेयर्ड पैंट्स का कॉन्ट्रास्टिंग कलर कॉम्बिनेशन बेस्ट रहेगा।

अनारकली के साथ – चूड़ीदार के साथ प्रिंटेड टाइटस. स्ट्रेट-फिट पैंट्स और हां, फ्लेयर्ड पैंट्स पहनना ट्रेंड में है। इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग कलर और फैब्रिक पहनें।

स्ट्रेट-फिट कुर्ती के साथ –स्ट्रेट-फिट कुर्ती का फ्लेयर्ड पैंट्स बेस्ट पार्टनर है। ये शरीर के निचले हिस्से पर सही तरह से फिट होकर देता है बैलेंस्ड लुक। ये आपके ऑफिस या कैज़ुअल डे आउट, दोनों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है।

टक्ड-इन शर्ट के साथ –फ्लेयर्ड पैंट्स टक्ड-इन फॉर्मल या कॉलर्ड शर्ट के साथ काफी अच्छे लगेंगे, खासकर ऑफिस में।Anita Dongre 4

काफ्तान के साथ – कभी बीच पर पहने जाने वाले आउटफिट के तौर पर जाने जाना वाला काफ्तान आज इंडियन ड्रेसिंग का हिस्सा बन चुका है। ये अब टाइट्स और सिगरेट पैंट्स जैसे कई अलग-अलग लोअर्स के साथ पेयर किए जा रहे हैं। यहां तक कि अब इसे बिना लोअर के एक ड्रेस की तरह भी पहना जा रहा। इस सीज़न, डिज़ाइनर्स ने काफ्तान को फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पेयर कर उसे दिया है बोहो-शीक लुक।

पार्टी के लिए –सही फैब्रिक और एम्बेलिश्मेंट वाले फ्लेयर्ड पैंट्स आपके लिए बन सकता है एक लाजबाब पार्टी आउटफिट। इसे शॉर्ट कुर्ती और दुपट्टे या फ्लोइंग जैकेट और स्लिट स्लीव्स के साथ पेयर करें।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।