ओबामा ने न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री को दिए पेरेंटिंग टिप्स, बनने वाली हैं मां

ऑकलैंड  : न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंदा आर्डर्न ने हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात की। इस दौरान ओबामा ने उन्हें पेरेंटिंग के कुछ टिप्स भी दिए। बता दें कि ऑर्डर्न इन दिनों गर्भवती हैं। जानकारी के मुताबिक, वह जून माह में एक शिशु को जन्म देने वाली हैं।
ओबामा से उनकी मुलाकात एक सरकारी हाउस में हुई। जहां उन्होंने ओबामा के साथ पेरेंटिंग यानी बच्चों के पालन-पोषण जैसे विषय पर चर्चा की। आर्डर्न ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘मैंने उनसे बच्चों के पालन-पोषण से जुड़ी बातें पूछी और उनकी बताई हुई बातें मुझे हमेशा याद रहेंगी।’

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।