राष्ट्रपति की बेटी को भेजा अश्लील मैसेज, शख्स को सोशल मी‌डिया पर बेनकाब कर खोली पोल

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने फेसबुक पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। शर्मिष्ठा ने अपने फेसबुक पेज पर ऐसे शख्स को बेनकाब किया है जो उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था।

शर्मिष्ठा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में उस शख्स की चैट भी शेयर की है, और लिखा है कि पार्थ नाम का शख्स मुझे लगातार अश्लील मैसेज भेज रहा है।

पहले मेरे दिमाग में आया कि मैं उस शख्स को ब्लॉक कर दूं , फिर मुझे लगा कि ऐसे तो उसकी हिम्मत बढ़ेगी और वो दूसरे लोगों को भी इस तरह के मैसेज करेगा।

सिर्फ उसके लिए ब्लॉक करना काफी नहीं होगा। मैं उस शख्स की प्रोफाइल और उसके मैसेज के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर रही हूं। मैने उसे भी ये पोस्ट टैग किया है।

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। क्योंकि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। शर्मिष्ठा को लिखे गए ये संदेश इतने अश्लील हैं कि उसे दिखा पाना भी संभव नहीं है।

राष्ट्रपति की बेटी को सोशल मीडिया पर भेजे गए संदेश वाकई चौंकाने वाले हैं। शर्मिष्ठा ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर उनको भेजी गई पूरी अश्लील चैट की आपबीती शेयर की है।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।